Friday, October 18, 2024

ढाई साल के मासूम को जिंदा जमीन में दफन करने वाला आरोपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ। थाना परतापुर क्षेत्र में एक युवक ने ढाई साल के मासूम बच्चे को जिंदा ही जमीन में दफन कर दिया। इससे पहले युवक ने बच्चों की मां का गला चाइनीज़ मांझे से काट का लहू लुहान कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम नरहेडा थाना लोहियानगर निवासी हामिद की पुत्री नजराना थाना परतापुर क्षेत्र के गांव काशी में पति और बच्चों के साथ रहती है। कुछ दिन पहले मायके आई थी। 13 अक्टूबर की शाम को जब वह वापस अपने ससुराल लौट रही थी। रास्ते में नजराना के पड़ोसी सालिम ने नजराना के गले पर धारदार हथियार से जान से मारने की नीयत से वार कर गला काट दिया। व उसके बच्चे सूफीयान की हत्या कर शव को वही ईख के खेत में दबा दिया ‌ तहरीर के आधार पर थाना परतापुर पर आरोपी सालिम के खिलाफ धारा 103(1)/109(1)/238 बीएनएस मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

 

परतापुर पुलिस द्वारा आज अभियुक्त सालिम को मुखबिर की सूचना पर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। तथा अभियुक्त की निशादेही पर मृतक बच्चा सूफियान के शव को ईख के खेत में गढ्ढे से बरामद किया गया। अभियुक्त की निशादेही पर एक प्लास्टिक की काली पॉलीथिन व पीडिता नजराना की दाहिने पैर की चप्पल तथा आलाकत्ल एक चाइनीज धागा बरामद किया गया है।पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त सालिम द्वारा बताया गया कि मै (बेलदारी) मजदूरी का काम करता हूँ ।

 

मेरे घर के सामने निजाम अपनी पत्नी नजराना व अपने बच्चों के साथ रहता है। करीब 5-6 दिन पहले मेरी नजराना से कहा सुनी हो गयी थी उसने मुझे व मेरी माँ के साथ गाली गलौज की थी जो मुझे बहुत बुरा लगा था ।

 

तब नजराना अपनी मायके ग्राम नरहडा चली गयी थी। घटना के दिन यानी 13 अक्टूबर को मुझे जानकारी हुई की नजराना अपने ग्राम नरहडा से अपने घर काशी आ रही है तो मैंने दिन में नजराना की हत्या करने की योजना बना ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय