Sunday, June 30, 2024

देहरादून डोईवाला में युवती पर तेजाब फेंकने वाले आरोपी को जोलीग्रांट एयरपोर्ट के पास से पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून। डोईवाला में एक युवक ने एकतरफा प्यार में कामयाबी नहीं मिलने पर युवती से पहले तो अभद्रता की और फिर उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। अब डोईवाला पुलिस ने तेज़ाब फेकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि दोनों की मुलाकात बेंगलुरु में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद आरोपी डोईवाला पहुंचा और युवती के साथ अभद्रता कर तेजाब फेंक दिया। लेकिन युवती किसी तरह बच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवती ने डोईवाला कोतवाली में शिकायत कि थी कि, एक युवक ने उसका हाथ खींच कर उसके साथ अभद्रता की और जब उसने इसका विरोध किया, तो उस युवक ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। हालांकि उसने खुद को किसी तरह बचा लिया और जाब नीचे जमीन पर गिर गया।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि, एकतरफा प्यार में पागल उस युवक ने उस युवती और उसके घरवालों को जान से मारने की धमकी भी दी है। इसके बाद डोईवाला पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम जुटी रही। आरोपी को जौलीग्रांट क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

डोईवाला पुलिस ने बताया कि, ये आरोपी युवक बेंगलुरु में कार सेल्स और कार ड्राइविंग स‍िखाने का काम करता है। इन दोनों की मुलाकात बेंगलुरु में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, युवती बेंगलुरु में ही पढ़ती थी। इसके बाद दोनों की सोशल मीडिया फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बात होने लगी। उसके बाद युवती अपनी पढ़ाई खत्म कर के देहरादून वापस आ गई और यही जॉब करने लगी।

आरोपी युवक शुक्रवार को दिल्ली से एक कार लेकर डोईवाला पहुंचा, जहां उसने युवती से पहले तो अभद्रता की और जब उसने इसका विरोध किया, तो आरोपी ने उसके ऊपर तेजाब से हमला कर दिया। डोईवाला एसएस आई राकेश साह ने बताया कि आरोपी को जोलीग्रांट एयरपोर्ट के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह केरल का रहने वाला है। आरोपी के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय