Saturday, May 18, 2024

अपने ही इकलौते बेटे को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। जनपद के थाना ऊसराहार क्षेत्र में शराब के आदी अपने इकलौते बेटे से तंग आकर पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी समेत आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

कटैला गांव में राहुल उर्फ दर्शन सिंह शराब के नशे का आदी था। वो शराब के लिए पैसे न देने पर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता था। बीच में बोलने पर राहुल पिता लक्ष्मी नारायण से भी झगड़ा कर अपने हिस्से की जमीन को बेचने की ज़िद कर रहा था। बेटे की इन हरकतों से तंग आकर लक्ष्मीनारायण ने मंगलवार को कुल्हाड़ी से हमला कर राहुल की हत्या कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत कटैला गांव में पिता ने शराब के लती अपने बेटे की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और आरोपित पिता को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है। घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद हो गई है।

एसएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया पूछताछ में आरोपित ने बताया है कि उसका बेटा राहुल शराब के नशे में मंगलवार को जमीन को बेचकर पैसे की मांग करने लगा। इस झगड़े के दौरान आवेश में आकर उसने अपने बेटे की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय