Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर: महिला से चैन स्नैचिंग करने वाले को पुलिस ने मात्र 18 घंटे में किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। थाना नई मण्डी पुलिस ने महिला से चैन स्नैचिंग करने वाले को घटना के 18 घंटों के अन्दर ही गिरफ्तार कर लिया है और, शत-प्रतिशत बरामदगी कर ली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देश पर थाना नई मण्डी प्रभारी बबलू सिंह ने चैन स्नैचिंग की घटना का मात्र 18 घण्टों के अन्दर खुलासा करते हुए शत-प्रतिशत बरामदगी के साथ 1 शातिर चोर को मुखबिर की सूचना पर ग्राम गढी गांव की तरफ कच्चे रास्ते पर गउशाला फार्म की टयूबवेल के पास से गिरफ्तार किया। इस संबंध में सीओ मंडी रुपाली राव ने बताया कि वादी द्वारा थाना नई मण्डी को लिखित तहरीर देकर बताया था कि मेरी माताजी सुबह मोर्निग वॉक करके घर आ रही थी, जैसे ही घर के बाहर दरवाजे पर पहुंची तो एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरी माताजी के गले से सोने की चैन को झपट्टा मारकर ले गया।

 

 

वादी की तहरीर के आधार पर थाना नई मण्डी पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस टीम द्वारा आज चैन स्नैचिंग के अभियोग का 18 घण्टो के अन्दर सफल अनावरण करते हुए शत-प्रतिशत बरामदगी के साथ 1 शातिर चोर को मुखबिर की सूचना पर ग्राम गढी गांव की तरफ कच्चे रास्ते पर गउशाला फार्म की टयूबवेल के पास से गिरफ्तार किया गया।

 

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार चोर ने अपना नाम शुभम उर्फ शिवम कश्यप पुत्र राजेन्द्र कश्यप निवासी रामलीला टीला थाना कोतवाली नगर बताया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय