Wednesday, September 18, 2024

नोएडा में मौज-मस्ती करने के लिए करते थे झपटमारी, दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा शहर में राह चलती महिलाओं व युवतियों से मोबाइल फोन तथा गले से चेन की झपटमारी करने वाले दो शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-113 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाश मौज-मस्ती करने के लिए बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर शहर में झपटमारी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।
पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से झपटमारी के दो मोबाइल फोन, 13,500 रूपये नकद व घटना में प्रयुक्त बुलेट मोटरसाइकिल बरामद किया है। दोनों बदमाशों ने गैंग के सरगना रिहान के साथ एनसीआर क्षेत्र में भी झपटमारी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस रिहान की तलाश कर रही है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र में झपटमारी की घटनाओं को अंजाम दे रहे दो शातिर बदमाश नदीम पुत्र रईस तथा सोहेल पुत्र इसरार को आज मैनुअल इंटेलिजेंस व इलेक्ट्रानिक सर्विलांस की मदद से एफएनजी रोड़ से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त नदीम के कब्जे से झपटमारी का आई फोन-14 मोबाइल फोन व 13,500 रूपये नकद व अभियुक्त सोहेल के कब्जे से चोरी का वन प्लस 6टी मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से मिली घटना में प्रयुक्त बुलेट मोटरसाइकिल को अंतर्गत एमवी एक्ट के तहत सीज किया गया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्त नदीम ने बताया कि वह तथा रिहान पुत्र तुलाराम ने बीते दिनों महागुन मॉडर्न सोसायटी सेक्टर-78 से एक महिला से आईफोन छीना था तथा 1 अगस्त को नॉर्थ आई के चौराहे सेक्टर-76 से ऑटो में बैठी एक युवती से एक आईफोन छीना था। इसके अलावा रिहान के साथ केंद्रीय विहार सेक्टर-51 से एक व्यक्ति की सोने की चैन छीनी थी, चैन को रिहान ने बेच दिया था।
वहीं अभियुक्त सोहेल ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह तथा रिहान ने वन प्लस 6टी मोबाइल फोन आदित्य सेलिब्रिटी होम्स सेक्टर-76 समिति के पास ई-रिक्शा से जा रही एक महिला से छीना था तथा 11 अगस्त का रात्रि को सोहेल तथा रिहान ने डीएस फार्म हाउस सेक्टर-73 से एक महिला के आभूषण छीनें थे। उन्होंने बताया कि अभियुक्त रिहान की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय