Sunday, April 28, 2024

मेरठ में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, कार से फेंककर फरार,तलाश में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोपित महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे कार से जंगल में फेंककर फरार हो गए। महिला की शिकायत पर एसएसपी ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

सरधना थाना क्षेत्र निवासी महिला सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। उसने शिकायती पत्र देकर कहा कि वह खरीदारी करने के लिए बाजार जा रही थी। वह टैंपो के इंतजार में सड़क पर खड़ी थी। इसी बीच गांव का ही एक युवक अपने दो साथियों के साथ कार लेकर हवां पहुंचा। जहां उसने महिला को बाजार छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। कार में आरोपितों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसे जेवरी गांव के जंगल में ले गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

जहां आरोपितों ने महिला के साथ कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म किया। होश आने पर महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद आरोपित चलती कार से महिला को खिर्वा रोड पर फेंककर फरार हो गए। इसके बाद किसी तरह से महिला ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीड़िता की तहरीर के बाद भी कंकरखेड़ा पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता की शिकायत सुनकर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने थाना पुलिस को जांच करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय