Monday, February 26, 2024

शामली में लाखों के नशीले पदार्थ के साथ तस्कर को पुलिस ने दबोचा

शामली। शामली में एसओजी टीम और पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए नशीले पदार्थ की तस्करी करने वाले एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर का एक साथी भागने में कामयाब रहा, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर के कब्जे से तीन किलो अवैध चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपी तस्कर को जेल भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि यह मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र का है। एसएसपी शामली अभिषेक झा ने सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में हो रहे नशीले पदार्थों की बिक्री की रोकथाम के लिए तस्करों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दे रखे हैं। थाना अध्यक्ष पविंद्र कुमार ने बताया कि एसओजी टीम एवं पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति व वाहनों की चेकिंग के दौरान क्षेत्र के किवाना मार्ग स्थित रामपुर खेड़ी तिराहे के निकट से नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहे एक तस्कर को दबोच लिया। तस्कर का एक साथी जंगल के रास्ते से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

 

 

पुलिस टीम को देखकर दोनों तस्कर पास के ही खेत में कूद कर भागने लगे। मगर पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए एक तस्कर को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर पकड़े गए तस्कर के कब्जे से तीन किलो अवैध चरस बरामद हुई। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग डेढ़ लाख रुपए है। पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम जितेंद्र उर्फ जीतू पुत्र प्रीतम निवासी ग्राम किवाना थाना कांधला बताया है और अपने फरार साथी का नाम सखावत निवासी ग्राम लोहारीपुर बताया है।

 

 

जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया तस्कर काफी दिनों से नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहा था,जिसकी मुखबिर द्वारा पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी। शनिवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पकड़े गए तस्कर के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग दर्ज करते हुए उसे, न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय