Friday, May 10, 2024

मेरठ में चाय विक्रेता की हत्या के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा, पूछताछ में उगला सच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में जागृति विहार एक्सटेंशन में शुक्रवार दोपहर चाय विक्रेता की हत्या के एक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने चाय विक्रेता की हत्या का खौफनाक सच कबूल कर लिया।

मेडिकल थाना क्षेत्र में जागृति विहार एक्सटेंशन में शुक्रवार दोपहर चाय विक्रेता की हत्या इंटर के तीन छात्रों ने की थी। एक आरोपी को पुलिस ने शनिवार रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया जबकि दो आरोपी अभी फरार हैं। आरोपियों ने बाइक की साइड लगने पर तीन युवकों से हुए विवाद के बाद झुंझलाहट में चाय विक्रेता की हत्या कर दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मूल रूप से परीक्षितगढ़ गांवड़ा गांव के रहने वाले ओंकार सिंह परिवार के साथ नौचंदी थाना क्षेत्र के कुटी गांव में रहते थे। उनका जागृति विहार एक्सटेंशन में एमआईटी स्कूल के पास चाय, बीड़ी, सिगरेट का खोखा है।
शुक्रवार दोपहर बुलट बाइक पर पहुंचे युवकों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस और क्राइम ब्रांच की कई टीमें लगाई गई थी। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और कुछ लोगों को चिह्नित भी किया।

शनिवार रात पुलिस सरायकाजी के जंगल में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वे बाइक मोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में आरोपी शोएब पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी फरार हो गया। पकड़े गए आरोपी शोएब ने साथियों के साथ मिलकर ओंकार की हत्या करना स्वीकार किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय