Saturday, May 11, 2024

ग्रेटर नोएडा में छात्राओं के साथ छेड़छाड़, एक पुलिस ने पकड़ा, साथी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। स्कूल जाने वाली छात्राओं और कंपनी में काम करने वाली युवतियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले गिरोह के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसका अन्य साथी फरार हो गया हैं। उनकी तलाश की जा रही है। इस गैंग ने खुर्जा से लेकर गाजियाबाद की कंपनी में नौकरी करने वाली की युवती के साथ छेड़छाड़ की और शनिवार को आरोपियों ने ट्रेन से लेकर चलते ऑटो तक पीड़िता के साथ अश्लील हरकत भी की। पीड़िता ने साहस दिखाते हुए पुलिस को कॉल कर आरोपी हितेश को पकड़ लिया और बाकी अन्य फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि वह रोजाना खुर्जा से गाजियाबाद कंपनी में नौकरी करने आती है। खुर्जा से पीड़िता दादरी तक ट्रेन से सफर करती है। इसके बाद ऑटो से कंपनी तक पहुंचती है। आरोप है कि उसके साथ ट्रेन में सफर करने वाले चार युवक कई दिनों से रास्ते में छेड़छाड़ कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को पीड़िता रेलवे स्टेशन पर उतरकर ऑटो से कंपनी जा रही थी। चारों आरोपी भी जबरदस्ती ऑटो में सवार होकर पीड़िता से छेड़छाड़ करने लगे। इसका विरोध करने पर आरोपियों से धमकी देकर अश्लील हरकत करने लगे। इस पर पीड़िता 112 नंबर पर कॉल कर दिया और पुलिस को सूचना दे दी।

कॉल करते ही आरोपी भागने लगे लेकिन हितेश नाम के आरोपी को पीड़िता ने पकड लिया। पुलिस के मुताबिक अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी हैं। जो स्कूल/कॉलेजों में आने-जाने वाली लड़कियों पर अश्लील टिप्पणियां करता हैं व लड़कियों के साथ छेडछाड़ करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय