Wednesday, July 3, 2024

हरिद्वार में पुलिस ने दो शातिर चोरो को धर दबोचा, कार और 17 चोरी के मोबाइल बरामद

हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने दुकानदार की मदद से दो शातिर चोरों को गल्ले नगदी चोरी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी की कार व अलग-अलग कम्पनियों के 17 मोबाइल बरामद किए हैं।

शिवम पुत्र राजकुमार निवासी शिवलोक कॉलोनी रानीपुर ने कोतवाली ज्वालापुर पर पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि उसकी महादेव कम्युनिकेशन के नाम से रानीपुर मोड़ पर दुकान है। दो व्यक्ति मोबाइल देखने के बहाने दुकान के गल्ले से पैसा चोरी करने का प्रयास कर रहे थे, जिन्हें उन्होंने मौके पर पकड़ लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर प्रभारी निरीक्षक ज्वालापुर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपितों ने मोबाइल देखने के बहाने दुकान के गल्ले से पैसे निकालने की बात कबूली। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने कार संख्या एचआर 22 एम 8051 में अलग-अलग कंपनी के 17 मोबाइल रखे होने की बात कही।

पुलिस ने कार से कार समेत सभी 17 मोबाइलों को कब्जे में लेते हुए आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम व पते मोहित पुत्र सुरेश कुमार व नितिन पुत्र बलजीत निवासीगण आजादगढ़ अर्बन एस्टेट रोहतक हरियाणा बताए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय