Saturday, May 18, 2024

बीजेपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष से मांगी एक करोड़ की फिरौती, पुलिस ने आरोपी पकड़ा तो खुला ये राज….!

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कासगंज-कासगंज मे पुलिस ने बीजेपी ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष से पत्र भेजकर 1 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी जनपद एटा के मारहरा क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपी ने अपनी बेटी के ससुराल वालों को फंसाने के लिए बीजेपी नेता को पत्र भेजकर योजना बनाई थी।

कासगंज शहर के रहने वाले बीजेपी के ब्रज प्रदेश अध्यक्ष रजनीकान्त माहेश्वरी को 1 मार्च को उनके कार्यालय पर डाक से भेजे गये पत्र में 1 करोड़ रुपये देने की रंगदारी मांगी गई थी। पैसा ना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी । मामले मे पुलिस ने दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी ने बताई साजिश की वजह

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि एक जनपद एटा क्षेत्र के मारहरा के रहने वाले आस मोहम्मद नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया  है। आरोपी ने अपनी बेटी के ससुराल वालों को फंसाने के उद्देश्य से योजना बनाकर बीजेपी नेता रजनीकान्त माहेश्वरी को धमकी भरा पत्र भेजा था।

एसपी सौरभ दीक्षित के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी आस मोहम्मद ने पूछताछ में बताया है कि आस मोहम्मद की बेटी उम्मीद बानों जिसकी शादी सिढपुरा क्षेत्र के रहने वाले मारूफ नाम के व्यक्ति से डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी। मारूफ के पांच भाई हैं जो मेरी बेटी को परेशान करते थे। जिस कारण आरोपी की बेटी उम्मीद बानो ने ससुरालीजन के खिलाफ दहेज का मुकदमा लिखवा दिया था। जिसको लेकर आरोपी ने अपनी बेटी के ससुरालीजनों को फंसाने के उद्देश्य से यह योजना बनाई थी, क्योंकि रजनीकांत महेश्वरी बीजेपी के एक बड़े नेता हैं, इसलिये इन लोगों के खिलाफ तत्काल कार्यवाही होगी और ये लोग जेल चले जाएंगे। इसी उम्मीद से आरोपी ने जनपद एटा के मुख्य डाक घर से 27 फरवरी को एक धमकी भरा रजिस्टर्ड पत्र लिख कर रजनीकांत महेश्वरी बीजेपी नेता कासगंज के नाम भेजा दिया था, जिस पर बेटी के ससुराल ससुराल वाले हैदर अली व साकिर का नाम लिखकर तथा उनकी मां हुस्न बानों का मोबाइल नम्बर लिख दिया था,लेकिन पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया ओर आरोपी को जेल भेजा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय