Saturday, May 18, 2024

दिल्ली में बीएसएफ ने 1.44 करोड़ के सोने के बिस्कुट के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली| सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में सीमा पार से की जा रही सोने की तस्करी की बड़ी कोशिश को नाकाम कर एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

जवानों ने भारत-बांग्लादेश की सीमा से 1.44 करोड़ रूपए के मूल्य के 22 सोने के बिस्कुट के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है। बीएसएफ ने शुक्रवार को ये जानकारी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीएसएफ ने बताया कि गुरुवार को एक विशेष सूचना के आधार पर बीएसएफ जवानों ने बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के सीमाचौकी जयंतीपुर में एक बाइक सवार दो लोगों को रोककर पूछताछ की। जांच में जवानों ने बाइक की कैविटी में छिपाकर रखे गए 22 सोने के बिस्कुट बरामद किए। इनका वजन करीब 2566.21 ग्राम है।

एक अधिकारी के मुताबिक बरामद किए गए सोने की कीमत करीब 1.44 करोड़ रुपए है। इसके अलावा कुछ भारतीय नोट भी जब्त किये गए हैं। जांच के बाद बीएसएफ ने दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर बाइक भी जब्त कर ली है। बताया जा रहा है कि ये सोने के बिस्कुट बांग्लादेश से तस्करी कर भारत में लाए गए थे।

फिलहाल पकड़े गए दोनों तस्करों से आगे की पूछताछ की जा रही है। वहीं ये भी पता लगाया जा रहा है कि ये सोना किसे दिया जाना था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय