Sunday, September 8, 2024

अंबाला अनाज मंडी में प्रदर्शन कर रहे किसानों को पुलिस ने हिरासत में लिया

अंबाला। किसान संगठनों ने किसानों से बुधवार को अंबाला की अनाज मंडी में एकत्रित होने का आह्वान किया था। अंबाला शहर में अनाज मंडी में एकत्रित होकर प्रदर्शन कर रहे किसानों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। भारतीय किसान यूनियन शहीद भगत सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरजीत सिंह मोहरी समेत 30 किसानों को हिरासत में लिया गया है। वहीं, हरियाणा सरकार ने अंबाला की अनाज मंडी के आसपास के क्षेत्र में भीड़ इकट्ठा होने पर प्रतिबंध लगा दिया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एसपी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जिले में धारा 163 लगी हुई है। लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने के लिए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है। हिरासत में लिए गए किसानों पर उन्होंने कहा कि फिलहाल उनसे बात कर उन्हें समझाया जा रहा है। हरियाणा सरकार ने अंबाला की अनाज मंडी के आसपास के क्षेत्र में भीड़ इकट्ठा होने पर प्रतिबंध लगा दिया है। नवदीप जलबेहरा को मंगलवार देर रात अंबाला सेंट्रल जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया। हिरासत में रहते हुए अमरजीत मोहरी ने किसानों से सेक्टर 10 गुरुद्वारा के पास एकत्रित होकर आगे का फैसला लेने की अपील की है।

 

 

 

बता दें कि दिल्ली कूच के दौरान दर्ज मामलों में 111 दिन बाद नवदीप जलबेहरा को जमानत मिल गई है। मंगलवार रात को उन्हें अंबाला सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया। इसके लिए लोगों का आभार व्यक्त किया जाना था। जिसके लिए किसान अंबाला शहर की अनाज मंडी में किसान एकत्रित हो रहे थे। जैसे ही किसान अनाज मंडी में एकत्रित हुए और नारेबाजी करने लगे, पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय