Monday, May 20, 2024

मुजफ्फरपुर में पुलिस मुठभेड़ में 3 बदमाश घायल, हथियार बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र में बुधवार को किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आए बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। सभी घायलों को पुलिस ने हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। इनके पास से कई हथियार और नकद रुपए भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लुटेरों का एक गिरोह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए मुजफ्फरपुर पहुंचा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी सूचना के आधार पर पुलिस की टीम छापेमारी करने जा रही थी कि सगहरी इलाके में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और जवाबी कारवाई की।

इस दौरान तीन बदमाशों को गोली लगी, जिससे वे घायल हो गए। घायलों की पहचान कौशल दास, संतोष साहनी उर्फ वैगन और रशीद उर्फ डेबिड हथौड़ी के रूप में को गई है। सभी मुज़फ्फरपुर के ही रहने वाले बताए जाते हैं।

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राकेश कुमार ने बताया कि तीन अपराधियों को गोली लगी है। मौके पर से एक कार्बाइन, दो पिस्तौल और करीब नौ लाख रुपए कैश बरामद हुए हैं।

उन्होंने बताया कि तीनों अपराधियों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। तीनों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। ये तीनों एक अंतरराज्जीय लुटेरा गिरोह के सदस्य बताये जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय