Wednesday, June 12, 2024

नोएडा में व्यापारी के कर्मचारियों ने 38 लाख रुपए की लूट, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा। थाना फेस-दो क्षेत्र के सेक्टर 136 के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक पर जा रहे एक प्लाईवुड कंपनी के दो कर्मचारियों से 38 लाख रूपया लूट लिया।  घटना की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि दोनों कर्मचारियों ने कंपनी के मालिक से पैसे हड़पने की नीयत से अपने साथियों के संग मिलकर उक्त लूट की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने सूचना देने वाले दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इनके अन्य साथियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। लूटी गई रकम भी उन्हीं के पास है।
 पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय)  सुनिति ने बताया कि थाना फेस-दो पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि सेक्टर 136 के पास बाइक सवार दो लोगों की मोटरसाइकिल को रोकर दो बदमाशों ने उनसे बैग लूट लिया। बैग में करीब 38 लाख रुपए रखे थे। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की गई तो पीड़ित अशोक ने बताया कि घटना 3 बजे की है, लेकिन उन्होंने पुलिस को शाम 6 बजे लूट की सूचना दी।
उन्होंने बताया कि जांच में पुलिस को पता चला है कि अशोक और उसके साथी ने अपने मालिक को पहले सूचना दी। उसके मालिक ने विजय नामक व्यक्ति को नोएडा भेजा और विजय ने पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस को देर से सूचना देने के बारे में जब अशोक आदि से पूछताछ की गई। दोनों से अलग-अलग पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों ने अपने मालिक के पैसे को गवन करने के उद्देश्य से अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि पैसे की बरामदगी  तथा इस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी और पैसे की बरामदगी  कर ली जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय