Wednesday, June 12, 2024

नोएडा में कंपनी के कर्मचारियों को लेकर जा रही बस दीवार से टकराई ,2 घायल ,एक की मौत

नोएडा । थाना सेक्टर- 113 क्षेत्र के सेक्टर 118 के पास चीनी कंपनी (हायर) में काम करने वाले कर्मचारियों को लेकर जा रही एक निजी बस के चालक ने तेजी और लापरवाही से बस चलाते हुए एक सोसाइटी की दीवार मे टक्कर मार दिया। इस घटना में वहां पर मोमोज बेचने के लिए खड़े तीन नैपाली नागरिको को गंभीर चोट आई है। उपचार के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।
 पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सेक्टर 118 के पास एक बस अनियंत्रित होकर एक सोसाइटी की बाउंड्री को तोड़ते हुए अंदर घुस गई। वहां पर ममोज की दुकान लगाकर बैठे दीपक 32 वर्ष, विष्णु  सहित तीन लोगों को बस ने कुचल दिया। उन्होंने बताया कि उन्हे उपचार के लिए जिला अस्पताल और कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर दीपक की मौत हो गई है। डीसीपी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त बस को मौके से हटवाया। इस घटना के बाद वहां पर काफी लोगों की भीड़ इकट्टी हो गई थी।
 इस घटना के बाद यह अफवाह फैल गई की बस चालक ने कई सब्जी वालों और गरीब लोगो को कुचल दिया है। जिसकी वजह से कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इस अफवाह के बाद मौके पर भारी संख्या में लोग आ गए तथा अपना आक्रोश व्यक्त करने लगे। डीसीपी ने बताया कि यह बात गलत है इस घटना में सिर्फ दो लोग घायल हुए हैं।  एक की मौत हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय