Saturday, May 18, 2024

कानपुर में ईंट भट्ठा मालिक के घर करीब 35 लाख की चोरी,जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। कमिश्नरेट पुलिस की सक्रियता के बावजूद बेखौफ चोर चोरी की घटना को अंजाम देने से चूक नहीं रहे हैं। ऐसा ही एक मामला घाटमपुर कोतवाली के परास गांव में देखने को मिला, जहां बेखौफ चोर एक भट्ठा मालिक के घर को निशाना बनाते हुए लाखों की चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। मामले की जानकारी होते ही परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, जहां मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

परास गांव निवासी वैभव तिवारी ईंट भट्ठा मालिक है। पीड़िता के अनुसार देर रात घर पर उनकी दादी और बहन वर्षा घर के अंदर बने कमरे में लेटे थे। घर के बाहर बने कमरे में वैभव और बाहर बने बरामदे में बाबा राजेश तिवारी लेटे हुए थे। देर रात घर में छत के रास्ते जीने से घुसे चोरों ने कमरे के अंदर रखी अलमारी का गेट तोड़कर उसमें रखे लगभग आठ लाख रुपये की नगदी समेत तीन सोने की चैन, बारह अंगूठी, तीन हार, तीन जोड़ी कान के झाले, लगभग दो किलो चांदी के जेवर व सिक्के समेत लाखों के जेवरात पार कर लगभग पैंतीस लाख की चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। वहीं सुबह जब परिजन जागे तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खुला देखा, जिसको देख परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते मौके पर पहुंची घाटमपुर पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल करने के साथ डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को जांच पड़ताल करने के लिए बुलाया है। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि घटना की जानकारी पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल कराई गई और जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय