Wednesday, April 10, 2024

सहारनपुर में खेत में काम कर रहे किसान की गोली मारकर हत्या,फरार,तलाश में जुटी पुलिस

सहारनपुर पिलखनी गांव में खेत में काम कर रहे बटाईदार किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि हिस्ट्रीशीटर खेत मालिक भी गोली लगने से घायल हो गया। मृतक की पत्नी ने खेत मालिक और उसके बेटे पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं घायल किसान ने वारदात का आरोप अपने बेटे पर लगाया है, जिसके साथ उसका विवाद चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर खेत मालिक और उसके बेटे के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पिलखनी गांव निवासी कलम सिंह (46) पुत्र मामराज ने गांव के ही नीटू निगम पुत्र प्रमोद की जमीन को चौथे हिस्से पर बटाई पर ले रखा था।  कलम सिंह खेत में काम कर रहे थे। उसी दौरान कलम सिंंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक गोली नीटू को भी लगी। कलम सिंह की पत्नी सेलो देवी ने बताया कि नीटू निगम और उसके बेटे आर्यन के साथ उनका रुपयों को लेकर विवाद चल रहा है। आरोप है कि दोपहर में नीटू निगम और उसका बेटा आर्यन खेत में आए और कलम सिंह को जातिसूचक शब्द कहे। विरोध करने पर आर्यन ने कमल सिंह को दो गोली मारी, जबकि नीटू ने सिर पर डंडे से वार किया। इसमें कमल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस से बचने के लिए नीटू निगम ने खुद को गोली मारी है। उधर, जिला अस्पताल में भर्ती नीटू निगम ने बताया कि वह, कलम सिंह और एक अन्य व्यक्ति खेत में नलकूप के कमरे में बैठा था।
इसी दौरान वहां पर बाइक सवार दो नकाबपोश हमलावर आए, जिन्होंने उन पर गोलियां बरसा दी। दो गोली कलम सिंह को लग गई, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाजू में एक गोली लगने से वह भी घायल हो गया।गोली लगने से घायल हुए नीटू निगम ने वर्ष 2005 में गोली मारकर अपनी पत्नी बबीता की हत्या कर दी थी। 14 वर्ष की सजा काटकर एक वर्ष पहले ही जेल से बाहर आया था। नीटू के खिलाफ थाने में हिस्ट्रीशीट खुली हुई है। नीटू का कहना है कि उसके नाम पर 100 बीघा जमीन थी। इसमें से वह 55 बीघा जमीन अपनी मां और बेटे के नाम कर चुका है। बेटा बाकी जमीन भी अपने नाम कराना चाहता हैं।
इसलिए बेटे आर्यन ने सुपारी देकर इस वारदात को अंजाम दिलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस के अनुसार, घटनास्थल को देखकर लग रहा है कि पहले कमल सिंह को गोली मारी गई, जिसके बाद खुद को बचाने के लिए हिस्ट्रीशीटर ने बाजू में गोली मार ली। घायल हिस्ट्रीशीटर नीटू और उसके बेटे आर्यन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।  हिस्ट्रीशीटर का पुलिस की देखरेख में उपचार चल रहा है, जबकि आर्यन अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय