Thursday, April 11, 2024

संजय सिंह की जमानत मिलने पर शहजाद पूनावाला ने कहा – साबित हो गया कि ईडी विद्वेषपूर्ण कार्रवाई नहीं करती

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को शराब घोटाले में जमानत मिलने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आज यह साबित हो गया है कि आम आदमी पार्टी (आप) ईडी और जांच एजेंसियों पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का जो आरोप लगाती थी, वह पूरी तरह से गलत था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पूनावाला ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ईडी द्वारा विरोध नहीं करने की वजह से संजय सिंह को यह जमानत मिली है और इसका मतलब यह है कि आज के बाद आप को यह कहने का अधिकार नहीं है कि ईडी विद्वेषपूर्ण कार्रवाई कर रही है।

 

 

उन्होंने संजय सिंह को जमानत मिलने के बाद आप नेताओं द्वारा किए जा रहे दावों पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर जमानत मिलने का मतलब आप के लिए दोषमुक्त हो जाना है तो इसका एक मतलब यह भी निकल रहा है कि आप के जिन नेताओं को जमानत नहीं मिल रही है, वह दोषी हैं।

 

 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि संजय सिंह को मिली जमानत पर आप नेताओं द्वारा दिए गए तर्कों को माना जाए तो आज आम आदमी पार्टी यह बता रही है कि जमानत नहीं मिलने के कारण अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में दोषी हैं, मनीष सिसोदिया और जेल में बंद उनके अन्य नेता भी दोषी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय