Saturday, May 11, 2024

मेरठ में पुलिस ने कार में तमंचा फैक्टरी पकड़ी, दो आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। खरखौदा पुलिस ने चेकिंग के दौरान किठौर-हापुड़ संपर्क मार्ग पर अतराड़ा चौकी के पास कार में सवार दो आरोपियों से बने व अधबने तमंचे व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। आरोपियों का कहना है कि कार में ही तमंचा तैयार करते थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खरखौदा थाना प्रभारी अशोक कुमार के अनुसार, बुधवार देर शाम हापुड़-किठौर मार्ग पर पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने किठौर की ओर से आ रही दिल्ली नंबर की कार आती दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो चालक ने कार नहीं रोकी और वह कार को दौड़ाने लगा।

 

इसके बाद पुलिस ने पीछा करते हुए गांव अतराड़ा में आईएम इंटर कॉलेज के सामने कार को घेर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने कार से तीन तमंचे 315 बोर बने हुए, एक तमंचा अधबना, एक तमंचा 32 बोर बना हुआ व कई कारतूस सहित शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए। पूछताछ में कार सवार युवकों ने अपना नाम सुहेल पुत्र रौनक अली व आसिफ पुत्र इदरीश निवासी गांव उलधन बताया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

 

पुलिस की जांच में पता चला कि आसिफ खरखौदा थाना सहित बिजनौर के थाना नगीना, मुजफ्फरनगर के थाना बुढ़ाना, मेरठ के थाना फलावदा, गाजियाबाद के थाना मसूरी, मेरठ के थाना टीपी नगर, थाना दिल्ली गेट, थाना सरधना सहित अन्य कई थानों में लूट, डकैती, जानलेवा हमले सहित कई मामलों में नामजद है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय