Monday, April 29, 2024

मुख्तार के भाई अफजल ने फिर लगाया बड़ा आरोप, कहा-‘खाने में जहर दिया गया’,सोची समझी साजिश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजीपुर। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद एक बार फिर से उसके भाई और सांसद अफजल अंसारी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। अफजल ने कहा कि मेरे भाई मुख्तार को जेल में जहर देकर मारा गया। मेरे भाई को बीते 19 मार्च को जहर दिया गया था। यही नहीं, मुख्तार को मारने के पीछे ऊसरी चट्टी कांड मे बृजेश सिंह को बचाने की मंशा थी। पूरी सरकार बृजेश को बचाने में लगी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अफजल ने सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार जमीन को आसमान, आसमान को जमीन कह रही है। सरकार यह सबकुछ बृजेश को बचाने के के लिए कर रही है। बृजेश दाउद इब्राहिम का साथी है।

 

अफजल ने आगे कहा कि हमने डॉक्टरों से मुख्तार के उपचार के बारे में पूछा तो हमें कहा गया कि अब तक एक्सरे और ऑल्ट्रासाउंड कराया जा चुका है। सोची समझी साजिश के तहत मेरे भाई को मारा गया है। अगर मुख्तार की मौत हार्ट अटैक से हुई है, तो इसके पीछे की वजह भी जहर देना ही है।

 

बता दें कि बीते दिनों बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को जेल प्रशासन स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद अस्पताल में उपचार के लिए ले गए, लेकिन बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बयान जारी कर कहा कि मुख्तार की मौत हार्ट अटैक से हुई है, लेकिन मुख्तार के परिजनों ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। परिजन लगातार कह रहे हैं कि जानबूझकर मेरे भाई को मारा गया है। उसे जहर दिया गया ।

 

परिजनों के मुताबिक, इससे पहले मुख्तार ने खुद जिंदा रहते जेल प्रशासन पर खाने में मीठा जहर मिलाकर दिए जाने का आरोप लगाया था, जिसे लेकर अब परिजन सरकार पर हमलावर हो चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय