Monday, May 20, 2024

रिलायंस ज्वैलरी शोरूम डकैती मामला : चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली दो लावारिस बाइक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। देहरादून में रिलायंस ज्वेलर्स से करोड़ों की लूट के मामले में पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों का चैलेंज स्वीकार कर लिया है। पुलिस कप्तान अजय सिंह ने जनता को भरोसा देते हुए बहुत जल्द इसका खुलासा करने का दावा भी किया है।

इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश देहरादून के सहसपुर से होते हुए जंगल के रास्ते फ़रार हो गए। मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ चेकिंग अभियान चलाया और एक बार फिर देहरादून पुलिस को मिला इनपुट कामयाब रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सघन चेकिंग के दोरान लुटेरे बदमाश बाइक छोड़ के भाग गए। चेकिंग के दौरान पुलिस को दो लावारिस बाइक मिली है।पुलिस सूत्रों का दावा है कि ये वही बाइक हैं जिनसे पूरी लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

अजय सिंह ने दावा किया है कि जिस भी बिल में अपराधी छुपे हैं, उसी बिल में से दून पुलिस उन्हें दबोच कर पूरे मामले से जल्द ही पर्दा उठायेगी और बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुंचाएगी।

गुरुवार को वीवीआईपी मूवमेंट के दौरान राजपुर रोड स्थित रिलायंस के ज्वैलरी शो रूम में महज 25 मिनट में 5 बदमाशों ने पूरे शो रूम पर हाथ साफ कर लिया था। बदमाशों ने करोड़ों की डकैती को अंजाम दिया और फरार होने में कामयाब हो गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय