Wednesday, April 17, 2024

नोएडा में 17 वर्षीय छात्रा की मौत हादसा या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस, दो ने फंदा लगाकर मौत को गले लगाया 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। गौतम बुद्ध नगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाले एक 17 वर्षीय छात्र सहित तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित हिमालय प्राइस हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली एक 17 साल की लड़की जो की कक्षा 12वीं में पढ़ती थी, बृहस्पतिवार की शाम को 18 वीं मंजिल से नीचे गिर गई। पुलिस को शक है कि उसने सोसाइटी की फ्लैट से कूदकर आत्महत्या किया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर 167 स्थित मंगरौली गांव में रहने वाले सुंदर पुत्र लाल सिंह उम्र 25 वर्ष मुल निवासी जनपद अमरोहा ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि अमन पुत्र ओमवीर उम्र 19 वर्ष निवासी नयाबांस के गली नंबर- 2 ने अज्ञात कारण से अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है  मीडिया प्रभारी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणो का पता लग रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय