Sunday, May 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस कर्मी की कार ट्रक से टकराई, मेरठ के अस्पताल में हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। देर रात हाईवे पर हुए हादसे में कार सवार यूपी पुलिस के मुख्य आरक्षी की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम हैवा थाना छपरौली जनपद बागपत निवासी अनुज शर्मा की यू पी पुलिस में मुख्य आरक्षी पद पर नियुक्ति जनपद हापुड़ में चलने के दौरान वर्तमान में महानिरीक्षक कार्यालय मेरठ परिक्षेत्र से संबद्ध चल रहा था।

बताया गया कि अनुज शर्मा शुक्रवार दिन में कार द्वारा जनपद मुजफ्फरनगर के गांव मलीरा आया था। देर रात को मुजफ्फरनगर से वापस लौट रहे अनुज शर्मा की कार खतौली थाना क्षेत्र के हाईवे पर आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा भिड़ी। ट्रक से टकराते ही तेज़ धमाके के साथ कार के परखच्चे उडऩे के अलावा अनुज शर्मा गंभीर घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल अनुज शर्मा को सीएचसी खतौली पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर दशा के चलते अनुज शर्मा को मेरठ रैफर कर दिया। बताया गया कि पल्लवपुरम जनपद मेरठ स्थित एक अस्पताल में उपचार के दौरान मुख्य आरक्षी अनुज शर्मा ने दम तोड दिया। हादसा मृतक मुख्य आरक्षी अनुज शर्मा द्वारा नियंत्रण खो देने के चलते कार के ट्रक से भिडऩे के चलते होना बताया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय