Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवती के कपड़े फाडऩे के आरोपी पालिका सभासद व भाकियू नेता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। घर में घुसकर वृद्ध पिता और पुत्री के साथ मारपीट करके कपड़े फाडऩे के आरोपी पालिका सभासद भाकियू नेता व इसके एक साथी युवक के विरुद्ध कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कस्बे के मोहल्ला मिट्ठूलाल  निवासी युवती ने अपने वार्ड के सभासद असद उर्फ शालू पुत्र दिलशाद व इसके साथी युवक बल्ली पुत्र बब्बू पर घर में घुसकर वृद्ध पिता और उसके साथ मारपीट करके कपड़े फाड़ने का आरोप लगा थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग पुलिस से की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त युवती के अनुसार बीती 8 मई को सभासद असद उर्फ शालू और बल्ली अचानक घर में घुस आए तथा दबंगई दिखाने लगे। विरोध करने पर असद उर्फ शालू और बल्ली ने मारपीट शुरू कर दी। युवती के अनुसार उसके वृद्ध पिता के हम उम्र घनिष्ठ मित्र गांव भैंसी निवासी एक व्यक्ति का उसके घर आना जाना है। जिसको लेकर असद उर्फ शालू आए दिन बखेड़ा खड़ा करता है। इसी को लेकर असद उर्फ शालू तथा इसके साथी युवक बल्ली ने घर में घुसकर वृद्ध पिता के साथ मारपीट की। पिता को बचाने के दौरान दोनों ने उसके साथ भी मारपीट करके भद्दी भद्दी गालियां देने के अलावा कपड़े फाड़कर अश्लील व्यवहार किया।

युवती की तहरीर पर पुलिस ने धारा 323/5०4/5०6/354/452 भादवि में मुकदमा दर्ज करके पुलिस के धरपकड़ हेतु दबिश देने पर दोनों आरोपी भूमिगत हो गए। उल्लेखनीय है कि युवती के साथ मारपीट करके कपड़े फाडऩे का एक आरोपी असद उर्फ शालू पालिका सभासद होने के साथ ही अपने आपको भाकियू का पदाधिकारी बताता है।

आरोपी असद उर्फ शालू ने अपने फेसबुक पेज को भाकियू के वरिष्ठ नेताओं के साथ वाली फोटो से भर रखा है। चर्चा है कि आरोपी असद उर्फ शालू ने भाकियू नेता होने का रोब गालिब करके युवती को काफी दिनों से परेशान कर रखा था। कोतवाल उमेश रोरिया ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय