Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में पिटाई से क्षुब्ध पिता ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके कर ली आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढ़ाना। गांव बिराल में ग्रामीण ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। ग्रामीण के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। अपने पुत्रों की पिटाई से ग्रामीण क्षुब्ध था। मृतक के भाई ने दो पुत्रों व पुत्रवधू के विरुद्ध घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव बिराल में ग्रामीण मेघपाल (57) की अपने पुत्रों से किसी बात को लेकर कहासुनी थी। आरोप है कि शुक्रवार की रात्रि में मेघपाल के साथ उसके पुत्रो ने मारपीट कर दी। रात्रि में ग्रामीण ने घर में रखे कीटनाशक पदार्थ का सेवन कर लिया। सुबह ग्रामीण की हालत खराब हो गई। स्वजन ने गंभीर हालत में ग्रामीण को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट मृतक के भाई मनोज ने दर्ज कराई है। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेजकर जांच में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की सूचना पर सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र ने बताया कि मृतक के भाई मनोज की तहरीर पर धारा 306 के तहत आत्महत्या के उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मृतक के पुत्र मोनू, अंकुर और पुत्र वधु सोनिया के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज हुई है। मामले के जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय