Wednesday, May 8, 2024

मेरठ में नर्स के साथ दरिंदगी, एसएसपी से लगाई गुहार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। स्टाफ नर्स ने पुलिस अधिकारियों को आपबीती सुनाई तो वे हैरान रह गए। पीड़िता ने बताया कि दो कर्मचारियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार.बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

मेरठ में खरखौदा थाना क्षेत्र के एक अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स ने दो कर्मचारियों पर सामूहिक दुष्कर्म और वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। नर्स का कहना है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने छह माह में कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खरखौदा थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया कि वह एक अस्पताल में स्टाफ नर्स की नौकरी करती है। करीब छह माह पहले अस्पताल में कार्यरत दो कर्मचारियों ने रजिस्टर पूरे करने के बहाने से उसे अस्पताल की तीसरी मंजिल पर बुलाया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी वीडियो भी बना ली।

पीड़िता का कहना है कि इसके बाद दोनों आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छह माह में कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। यहां तक कि उसे नशे की गोलियां भी खिलाईं। समाज में इज्जत के डर से वह चुप रही, लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।

17 जून को पीड़िता खरखौदा थाने में पहुंचीं और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। पीड़िता ने इस मामले में एसएसपी को शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय