Tuesday, June 18, 2024

गाज़ियाबाद में हुक्का बार पर पुलिस का छापा, मालिक और मैनेजर गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। कौशांबी थाने के पीछे एंजल मॉल में हुक्का बार में पुलिस ने सोमवार की रात छापा मारा। टीम ने ब्लू कैफे के मालिक और लिकर हाउस के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों जगह से हुक्का, प्लेट, चिलम और तंबाकू बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि कई दिनों से एंजल मॉल में हुक्का बार चलने की शिकायत मिल रही थी। पुलिस टीम ने पहले ब्लू कैफे पर कार्रवाई की। टीम ने मौके पर मालिक सतीश पुत्र हेमराज निवासी नीलम विहार कौशांबी को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि वह सोनू के साथ मिलकर हुक्का बार चलाता है। वह कैफे में मैनेजर है। इसके बाद पुलिस ने लिकर हाउस में कार्रवाई कर मैनेजर गौरी शंकर शर्मा पुत्र छज्जू लाल निवासी गाजीपुर दिल्ली को गिरफ्तार किया।

 

उसने पूछताछ में बताया कि कैफे का मालिक सोबी मलिक है। पुलिस ने दोनों जगह से हुक्के, प्लेट, हुक्का पाइप, तंबाकू से भरी चिलम और खाली चिलम बरामद की हैं। एसीपी का कहना है कि हुक्का बार चलाने के मामले में निरीक्षक सुमित गुप्ता ने सतीश, गौरीशंकर शर्मा और सोबी मलिक के अलावा सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। फरार आरोपियों को टीम तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय