Tuesday, June 18, 2024

नोएडा में अमेजॉन कंपनी का सामान लूटने वाले तीन बदमाश पुलिस की गोली के हुए शिकार, एक फरार

नोएडा। अमेजॉन कंपनी के वेयरहाउस से सामान भर कर जा रहे एक टेंपो लूटने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूट गया लाखों रुपए का सामान, टेंपो आदि बरामद हुआ है। आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा चलाई गई गोली तीनों बदमाशों के पैर में लगी है। बदमाशों का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
अपर पुलिस उपायुक्त द्वितीय ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि 10 जून को अज्ञात बदमाशों ने अमेजॉन वेयरहाउस सूरजपुर से लाखों रुपए कीमत का सामान भर के जा रहे छोटा हाथी के चालक के साथ मारपीट करके उसका टेंपो तथा सामान लूट लिया था। उन्होंने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीम में बनाई गई थी। पुलिस टीम  बदमाशों की तलाश कर रही थी। इसी बीच सोमवार की देर रात को पुलिस को सूचना मिली की लूटे गए सामान को बदमाश बेचने के लिए लेकर दिल्ली जा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने पक्षी विहार के पास बदमाशों को घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सचिन उर्फ बिट्टू निवासी जनपद गाजियाबाद, राहुल पुत्र खड़क सिंह निवासी जनपद हापुड़ तथा शनि पुत्र राजवीर निवासी जनपद हापुड़ के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
अपर उपायुक्त ने बताया कि इनका एक साथी मोनू उर्फ दीपक मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से एक लोडर (छोटा हाथी) जिसमें अमेजॉन कंपनी के 26 पैकेट रखे थे, वह बरामद हुआ है। इनके पास से तीन देसी तमंचे और कारतूस भी बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने लूटपाट की कई वारदाते करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय