Thursday, May 9, 2024

कैराना में पुलिस ने गाड़ी को लावारिस में किया दाखिल, जांच शुरू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
कैराना।  हरियाणा की सीआइए टीम की हिरासत में बदमाश खुद को घिरता देख नगर के खुरगान रोड बिसातियान चौराहे पर अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए थे। कोतवाली पुलिस ने गाड़ी को लावारिश में दाखिल कर जांच शुरु कर दी है। वही हरियाणा पुलिस से भी जानकारी जुटाई जारही है।
गत मंगलवार शाम हरियाणा की सीआइए एक गाड़ी का पीछा कर रही थी। खुरगान अंडरपास से होते हुए टीम खुरगान रोड पर पहुंची थी। वही पुलिस हिरासत में कार सवार बदमाश खुद को घिरता देख पुलिस टीम को चकमा देकर मोहल्ला बिसातियान चौराहे पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए थे। कुछ समय तक हरियाणा पुलिस टीम ने नगर में सर्च अभियान चलाया था। वही  हरियाणा पुलिस टीम चुप्पी साध गई और दूसरी गाड़ी को तेजी से लेकर वहा से रवाना हो गई थी। जिसका प्रमुख कारण यह था कि हरियाणा पुलिस टीम ने कोतवाली में आने की कोई आमद दर्ज नहीं कराई गई थी। सूचना पर पहुँची कोतवाली पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर कोतवाली ले आई थी। कोतवाली पुलिस जांच में गाड़ी संजीव पुत्र वेदप्रकाश निवासी पानीपत हरियाणा के नाम पर रजिस्ट्रेशन पाया है। कोतवाली पुलिस हरियाणा के थाना पानीपत में जानकारी करने के लिए जुटी है।
गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंम्बर से मालिक का पता किया गया है। गाड़ी हरियाणा की सीआईए टीम के किसी पुलिसकर्मी, या अन्य किसी व्यक्ति की है फिलहाल जांच में जुटी है।
अमरदीप सिंह, सीओ कैराना

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय