Thursday, February 29, 2024

दिल्ली में लाखों की डकैती का पुलिस ने खुलासा, छह गिरफ्तार,कब्जे से 35 लाख की ज्वेलरी, कैश और सामान बरामद

नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट थाना इलाके में हुई लाखों की डकैती के मामले का खुलासा अपराध शाखा की टीम ने किया है। इस मामले में आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से 35 लाख की ज्वेलरी, कैश और अन्य सामान बरामद किया गया। साथ ही वारदात में इस्तेमाल ऑटो के अलावा मोबाइल भी जब्त किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडिशनल पुलिस कमिश्नर संजय भाटिया ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान मिथुन सैनी, सोनू, अनिल, राहुल प्रकाश, गजानंद और समय सिंह के रूप में हुई है। यह सभी दिल्ली के आजादपुर और राजस्थान के बीकानेर, करौली के रहने वाले हैं। पहले भी अलग-अलग मामलों में शामिल रहे हैं। इन्होंने 17 जनवरी को दिल्ली के पश्चिम विहार में। डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। एक इंप्लाई की पिटाई करके और उसके आंख में मिर्च पाउडर डालकर 50 लाख रुपये लूट लिए गए थे।

उस मामले में छानबीन के लिए डीसीपी संजय कुमार सेन की देखरेख में टीम ने छानबीन शुरू की थी। 400 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को चेक किया, जो वारदात वाली जगह से लेकर उस रूट के आने और जाने वाले रास्ते पर लगे हुए थे। इस जांच के दौरान एक ऑटो की पहचान की गई और फिर पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से सबसे पहले मिथुन सैनी और उसके सहयोगी सोनू की पहचान की और फिर लाल बाग इलाके से धड़ दबोचा।

फिर इसकी निशानदेही पर और भी आरोपित पकड़े गए और इनकी गिरफ्तारी से 19 लाख कैश के अलावा बैंक अकाउंट में जमा किए गए दो लाख कैश का राशिद, मोबाइल इत्यादि बरामद किए गए। आगे जब इनसे पूछताछ की गई तो राजस्थान में छापामार कर वहां से भी आरोपितों को पकड़ा गया और उनके पास से भी कैश और गोल्ड की ज्वेलरी इत्यादि बरामद की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय