Thursday, September 19, 2024

नोएडा में औद्योगिक भूखण्डों के खरीदारों के साथ सीईओ की हुई बैठक, कंपनी व फैक्ट्री का निर्माण कार्य शुरू करने पर चर्चा

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-164 स्थित औद्योगिक क्षेत्र में भूखण्डों के खरीदारों के साथ नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम ने शनिवार को बैठक की। बैठक के दौरान सीईओ ने औद्योगिक भूखण्डों के आवंटियों से कहा कि सीमांकन के बाद भूखण्डों की चाहरदीवारी कराकर मानचित्र स्वीकृत कराते हुए शीध्र ही निर्माण कार्य प्रारम्भ कर दें।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सेक्टर-6 स्थित नोएडा प्राधिकरण के बोर्ड रूम में नोएडा सीईओ की अध्यक्षता में सेक्टर-164 स्थित औद्योगिक क्षेत्र के आवंटियों के साथ परियोजना शुरू करने के संबंध में बैठक हुई। बैठक में औद्योगिक भूखण्ड योजना में आवंटित भूखण्डों के आवंटियों मैसर्स एक्सोटिक माइल प्राइवेट लिमिटेड, मैसर्स फ्यूचरिस्टिक प्राइवेट लिमिटेड, मैसर्स कीमिया डिजाइन, मैसर्स मैक्सपोजर लिमिटेड, मैसर्स आरएमसी संग्रह, मैसर्स फ्लोरोप्लास्ट सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड, मैसर्स पेशेवर बाल सैलून और एसपीए इंडिया प्रा. लिमिटेड, मैसर्स होंग गुआंग डे टेक्नोलॉजी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, मैसर्स यूनाइटेड एकता इंजीनियरिंग उद्योग प्रा. लिमिटेड तथा मैसर्स नीर इन्फो सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के मालिक व प्रतिनिधि शामिल हुए। बैठक के दौरान प्राधिकरण के अधिकारियों ने जानकारी दी कि योजना के अन्तर्गत आवंटित सभी भूखण्डों के पट्टा प्रलेख के निष्पादन के बाद भूखण्डों का कब्जा संबंधित वर्क सर्किल द्वारा आवंटियों को हस्तगत कराया जा चुका है।

 

 

बैठक के दौरान आवंटियों द्वारा सेक्टर-164 में अवस्थापना सुविधाओं के संबंध में चर्चा किये जाने पर सीईओ ने सभी आवंटियों को आश्वस्त किया गया कि सेक्टर में अवस्थापना सुविधाओं का कार्य प्रगतिरत है। जिसकी निगरानी उनके एवं अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी के स्तर पर की जा रही है। कुछ आवंटियों द्वारा पुनः सीमांकन के अनुरोध पर सीईओ ने उप महाप्रबंधक सिविल को निर्देशित किया कि योजना के अन्तर्गत शामिल सभी सेक्टरों में भूखण्डों का सीमांकन कराते हुए आवंटियों को भौतिक रूप से सत्यापित करवा दें।

 

 

सीईओ ने आवंटियों से अपेक्षा की कि वे सीमांकन के बाद भूखण्डों की चाहरदीवारी करालें तथा मानचित्र स्वीकृत कराकर शीध्र ही निर्माण कार्य प्रारम्भ कर दें। जिससे औद्योगिक क्षेत्र में शीध्र ही कामकाज शुरू हो सकें। बैठक में एसीईओ संजय खत्री, वित्त नियंत्रक स्वत्रंत कमुार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय