Sunday, May 19, 2024

आज गंगा में कोई भी सीवर नहीं गिरता : योगी आदित्यनाथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। उत्तर प्रदेश में हो रहे नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कानपुर की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कानपुर की जनता से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानपुर की पहचान टेकस्टाइल्स हब के रूप में देश के सबसे बड़े औद्योगिक शहरों में होती रहती थी। पिछली सरकारों की उपेक्षा के कारण कानपुर की हालत बिगड़ती गई। पहले हम हर शहर में कूड़े के ढेर का सामना करना पड़ता था। कानपुर के सिसामऊ में गंगा में गंदा पानी गिरता था। मार्च 2017 में हमारे आने के बाद आज मां गंगा में कोई सीवर नहीं गिरता। सीसामऊ अब सेल्फी पॉइंट बन गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश ने सपा, कांग्रेस और बसपा की सरकारों ने देश प्रदेश का दोहन किया। पिछली सरकारों ने कुछ काम नहीं किया। पिछले छह वर्षों पर प्रदेश के नगरीय जीवन में व्यापक बदलाव हुआ है। अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बन रहे नये भारत का अब यह नया उत्तर प्रदेश है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निकाय चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कानपुर के साथ ही बांदा और चित्रकूट में भी चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय