Friday, March 1, 2024

सहारनपुर में अमजद हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो सगे भाइयों सहित तीन गिरफ्तार, कब्जे से तमंचा बरामद

सहारनपुर (नागल)। जनपद सहारनपुर के नागल थाना क्षेत्र के गांव तांसीपुर निवासी 45 वर्षीय लकड़ी ठेकेदार हाफिज अमजद की गोली मारकर कर दी गई थी। पुलिस ने आज उक्त हत्याकांड का खुलासा करते हुए इस हत्याकांड में शामिल दो सगे भाइयों सहित तीन युवकों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस को गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद हुआ है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने आज पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि नागल थाना क्षेत्र के गांव तांसीपुर में बीते दिनों गांव के निकट बिजली घर के पास गांव तांसीपुर निवासी हाफिज अमजद का सिर कुचला शव मिला था। प्रथमदृश्य जांच में माना जा रहा था कि किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने से उसकी मौत की पुष्टि होने के बाद मृतक के भाई ने गांव के ही सुहेल तथा शोएब पुत्रगण कामिल तथा ऐबाद पुत्र मुस्तकीम के विरुद्ध तहरीर देकर कार्यवाही करने की मांग की थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी गई थी।
सूचना पर पुलिस ने तीनों हत्यारोपी युवकों सुहेल, शोएब पुत्रगण कामिल तथा ऐबाद पुत्र मुस्तकीम को गांव साधारणसिंर चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है।  पूछताछ में सुहेल ने बताया है कि मृतक अमजद के उसकी मां के साथ अवैध संबंध थे। जिस कारण उसने अमजद की हत्या की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय