Wednesday, April 10, 2024

हापुड़ में मासूम काव्या के क़त्ल का पुलिस ने किया खुलासा,जन्म देने वाली मां और उसका प्रेमी निकला क़ातिल,गिरफ्तार

बहादुरगढ़ (हापुड़)। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव जखैड़ा रहमतपुर में रविवार को हुई छह वर्षीय बच्ची काव्या की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मामूम का कसूल केवल इतना था कि उसने अपनी मां व तहेरे भाई को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसकी शिकायत बच्ची ने पिता से करने की बात कही थी। गुस्साई मां ने पहले डंडे से बेटी के सिर व मुंह पर वार किया फिर गला दबाकर हत्या कर दी। महिला अपने भतीजे (जेठ के पुत्र) के साथ मिलकर बेटी के शव को खंडहर में फेंका था। अभी दोनों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। छानबीन के दौरान पुलिस को राजीव तोमर के घर से हत्या से जुड़े कुछ सुराग मिले। जिसके बाद पुलिस ने राजीव तोमर की पत्नी सुलेखा को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की।

पूछताछ में सुलेखा ने बताया कि उसके अपने जेठ के पुत्र अंकित तोमर से अवैध संबंध थे। पति अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहते थे। जिसका फायदा उठाकर दोनों अवैध संबंध बनाते थे। रविवार दोपहर उसका अंकित महिला के घर पहुंचा। जिसके बाद महिला ने अपनी बेटी को घर से बाहर खेलने के लिए भेज दिया। कुछ देर बाद बेटी वापस घर के अंदर आ गई। उसने महिला व अंकित तोमर को कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। अवैध संबंधों को छिपाने के लिए महिला ने गुस्से में आकर अपनी बेटी के सिर व मुंह पर डंडे से प्रहार किया। जिसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। अंकित के साथ वह पुत्र के शव को लेकर घर के पास खंडहर में ले गई। शव को खंडहर में फेंककर वह घर लौट आई। अंकित भी वहां से अपने घर चला गया। महिला के परिवार के कई सदस्यों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। जो भी हत्याकांड में शामिल होगा उसके खिलाफ कार्रवाई तय होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि गांव जखैड़ा का राजीव तोमर टैंकर पर चालक हैं। उनकी छह वर्षीय बेटी काव्या का शव रविवार नौ बजे घर से करीब बीस मीटर की दूरी पर स्थित एक खंडहर में पड़ा मिला था। बच्ची के के पेट और गले पर गहरी चोट के निशान थे।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय