Friday, October 4, 2024

देवबंद में लकड़ी ठेकेदार से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, चार गिरफ्तार

देवबंद (सहारनपुर)। बीते एक सप्ताह पूर्व लकड़ी ठेकेदार के साथ हुई लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को पकड़े गए बदमाशों से दो तमंचे, जिंदा कारतूस, दो बाइक समेत लूट की रकम बरामद हुई है।
बता दे कि बीती 27 सितंबर को रिपोर्टिंग पुलिस चौकी खेड़ामुगल क्षेत्र के मकनपुर में गांव डांकोवाली निवासी लकड़ी ठेकेदार बहादुर शाह पर लाठी डंडों से हमला करते हुए बदमाशों ने 44 हजार रुपये की नकदी लूट ली थी। इस मामले में पुलिस ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से चार बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए लूट की घटना का खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों में उत्तराखंड के थाना मंगलौर निवासी जुल्फिकार, थाना झबरेड़ा के शिवपुर गांव निवासी डोली उर्फ अंकुल, बहेडक़ी सादाबाद निवासी रितेश और देवबंद क्षेत्र के निहालखेडी गांव निवासी अभिषेक शामिल हैं।
पुलिस को बदमाशों से ठेकेदार से लूटी गई रकम में से 24 हजार रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि इकबालपुर निवासी विशाल के साथ मिलकर वह गैंग चलाते थे। वह उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पकड़े गए चारों बदमाशों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय