Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में दरोगा को गोली मारने वाले बदमाशों का चार दिन बाद भी सुराग नहीं, पुलिस ने खंगाले कैमरे

मेरठ। मेरठ में दरोगा को गोली मारने के मामले में पुलिस चार दिन बाद बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है। इस दौरान पुलिस ने 150 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले लेकिन, कोई सुराग नहीं लगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ के कंकरखेड़ा में कार लूटने के बाद दरोगा मुन्नेश सिंह कसाना (49) को गोली मारने वाले तीन बदमाशों का चार दिन बाद भी पता नहीं लग पाया है। पुलिस की चार टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हैं।
कंकरखेड़ा में सोमवार देर रात तीन बदमाशों ने जिटौली कट के पास एक मंडप के बाहर से पिस्टल के दम पर सेंट्रो कार लूट ली थी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कार लूटकर फरार हो गए थे। कार में जीपीएस लगा होने की वजह से पीड़ित की सूचना पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई थी।

 

इस दौरान हाईवे चौकी प्रभारी मुन्नेश सिंह पुलिस बल के साथ बदमाशों का पीछा कर रहे थे। 10 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद पुलिस की बदमाशों से लाल मोहम्मद पुर रोड के पर बने नाले के पास मुठभेड़ हो गई थी। चौकी प्रभारी ने एक बदमाश को पकड़ लिया था। वही दो बदमाश मौके से भागने का प्रयास कर रहे थे।

 

इसके  बदमाशों को पकड़ने के लिए चौकी प्रभारी ने उनके पीछे दौड़ लगा दी थी। इसी बीच एक बदमाशों ने चौकी प्रभारी व पुलिस कर्मियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। जिसमें गोली लगने से चौकी प्रभारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। एसपी क्राइम अनित कुमार ने बताया कि 150 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं। घटना के समय कोहरा होने के कारण बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय