Wednesday, April 24, 2024

मुजफ्फरनगर में 25 साल से फरार चल रहे 10 हज़ार के ईनामी बदमाश को पुलिस ने भेजा जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस ने गौकशी के एक मामले में 25 साल से फरार चल रहे 10 हज़ार रुपये के एक ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।जिसके पास से पुलिस ने एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरसअल चरथावल थाना पुलिस ने शनिवार को गौकशी के एक मामले  में 25 साल से फरार चल रहे 10 हज़ार रुपये के एक ईनामी बदमाश सलीम को मुखबीर की सूचना पर उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह मुज़फ्फरनगर अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था।

 

इस शातिर अभियुक्त सलीम पर 1999 में चरथावल थाने में गोकशी का एक मुकदमा दर्ज हुआ था तभी से यह शातिर अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। जिसने आज पुलिस पूछताछ में बताया है कि वह पंजाब में छुपकर पिछले 25 सालों से रह रहा था। इस शातिर अपराधी पर पुलिस ने इस दौरान जहां ₹10000 का इनाम भी घोषित किया हुआ था तो वही गिरफ्तारी के समय पुलिस ने इस अभियुक्त के पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किये है।

 

सीओ सदर राजू कुमार साहू ने बताया कि जनपद मुजफ्फरनगर में उच्च अधिकारियों के निर्देशन में पुरस्कार घोषित एवं वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी का अभियान चलाया जा रहा था, जिस क्रम में आज चरथावल पुलिस द्वारा 10000 के इनामी बदमाश को पकड़ा गया है जिसका नाम सलीम पुत्र बशीर निवासी खालापार थाना कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर का रहने वाला है।

 

इससे पूछताछ के क्रम में इसने स्वीकार किया कि सन 1999 पर इस पर एक गोकशी का मुकदमा लिखवा गया था तो उस समय इसके साथ के जो अन्य साथी अपराधी थे वह पकड़े गए थे एवं 1999 से ही ये फरार चल रहा था वहीं इसे पुलिस ढूंढ रही थी, आज यह अपने रिश्तेदारों से मिलने आया था एवं काफी समय से पंजाब में छुप कर रह रहा था और मुखबिर की सूचना से ये गिरफ्तार हुआ है साथ ही इसके पास से एक अवैध तमंचा वह कारतूस बरामद हुआ है, यह लंबे समय से फरार चल रहा था जिस क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा इस पर 10000 का इनाम भी घोषित किया गया था एवं अपराधी पकड़ा गया है उससे पूछताछ कर विधिक कार्रवाई करते हुए इसे जेल भेजा गया है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय