Friday, May 17, 2024

पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा निरस्त होने पर युवाओं ने जताई खुशी, मिठाई बांटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा निरस्त होने पर शहर में युवाओं ने खुशी मनाई। साथ ही एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर प्रदेश सरकार के फैसले का स्वागत किया। साथ ही परीक्षा में धांधली करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। उधर, राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने भी सीएम योगी के फैसले पर उनका आभार जताया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सर्कुलर रोड पर रेशू विहार स्थित एक लाइब्रेरी पर एकत्र हुए युवाओं ने परीक्षा निरस्त की खुशी मनाई। छात्र मयंक बालियान ने बताया कि यूपी पुलिस की कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में पहले ही प्रश्न पत्र लीक हो गया है। इसके चलते मेहनत करने वाले अभ्यर्थियों की ओर से लगातार परीक्षा निरस्त की मांग की जा रही थी। उन्होंने कहा कि सरकार ने लाखों अभ्यर्थियों को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है, जिसका वह स्वागत करते हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि अब परीक्षा में धांधली करने वालों के खिलाफ भी सरकार कदम उठाए और उन पर सख्त कार्रवाई करने का काम करे। उधर, राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि कुछ लोगों ने षड्यंत्र करके धांधली की है, उन पर कार्रवाई की जाएगी। लगातार अभ्यर्थी परीक्षा निरस्त की मांग कर रहे थे, इस मामले में सीएम योगी ने सराहनीय फैसला लिया है। वह उनका धन्यवाद करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय