Wednesday, June 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में शिव चौक पर मां भगवती जागरण को पुलिस ने रुकवाया, हिंदू महासभा के अध्यक्ष ने दी आत्मदाह की चेतावनी

मुजफ्फरनगर। जिले के शिव चौक पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अखिल भारतीय हिंदू महासभा द्वारा कराए जा रहे मां भगवती जागरण को पुलिस प्रशासन ने रुकवा दिया। हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा और शहर कोतवाल महावीर सिंह चौहान के बीच तीखी नोक झोंक भी हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि हृदय स्थली शिव चौक पर मां भगवती का जागरण नहीं हुआ तो वह परिवार सहित नगर कोतवाली पहुंचकर आत्मदाह कर लेंगे।

मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के द्वारा मां भगवती जागरण को पुलिस प्रशासन के द्वारा धारा 144 लगे होने के कारण रुकवा दिया गया है। इस दौरान अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा और पुलिस प्रशासन के बीच धक्का-मुक्की हुई।

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा ने कहा कि यह जागरण पिछले 15 सालों से लगातार होता रहा है उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाया कि पिछली बार भी प्रशासन द्वारा जागरण को रुकवाने के प्रयास किए गए थे और इस बार भी पुलिस प्रशासन द्वारा जागरण को रुकवाया जा रहा है।

योगेंद्र वर्मा ने कहा कि अगर यह जागरण नहीं हुआ तो मैं अपने परिवार के साथ एसपी ऑफिस पर जाकर आत्मदाह कर लूंगा और इसकी पूरी जिम्मेदारी मुजफ्फरनगर पुलिस की होगी। उन्होंने कहा कि यहां सिर्फ मां भगवती का गुणगान  होगा, किसी भी तरह का कोई सांप्रदायिक भाषण नहीं होगा। और ना ही कोई राजनेता आएगा।

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन का 25 साल की हिंदू राजनीति में पूर्ण सहयोग किया है। चाहे कोरोना काल हो या फिर दंगा हो, हिंदू महासभा पुलिस प्रशासन के साथ तन मन धन से खड़ी रही है, खाने से लेकर हर चीज की व्यवस्था की हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय