Saturday, May 18, 2024

नोएडा से 3 किशोरियां व एक छात्र घर से लापता, खोजने के लिए पुलिस की टीमें गठित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। औद्योगिक शहर नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र से किशोरियों के लापता होने का सिलसिला जारी है। छात्र भी पढ़ाई की डर से घर छोड़कर भाग रहे हैं। थानों में पीड़ित परिजनों ने तीन किशोरियों तथा एक किशोर के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पीड़ित परिजनों का कहना है कि किशोरियों को युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर कहीं ले गए है। शिकायत के आधार पर पुलिस रिपोर्ट दर्जकर किशोरियों की तलाश के लिए कई टीमें गठित कर उनकी खोज कर रही है।

थाना दादरी क्षेत्र के तुलसी विहार कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी ब्यूटी पार्लर जाने के लिए कहकर घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं आई। थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि पीड़िता के अनुसार 27 नवंबर को उसकी बेटी घर से निकली थी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस की दो टीमें बनाकर किशोरी की तलाश की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी 1 दिसंबर की रात से घर से लापता है। थाना प्रभारी निरीक्षक राम प्रकाश ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाली महिला की 16 वर्षीय बेटी 1 दिसंबर की रात 2 बजे से घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सूरजपुर क्षेत्र के ग्राम देवला में रहने वाले एक व्यक्ति की 14 वर्षीय बेटी लापता हो गई है। किशोरी के पिता ने एक युवक पर उसको अगवा करने का शक जाहिर करते हुए थाना सूरजपुर में मुकदमा दर्ज करवाया है। इसके अलावा इसी थाना क्षेत्र से एक 14 वर्षीय छात्र घर से लापता हो गया है। थाना सूरजपुर के कार्यवाहक थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि देवला गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी को अवधेश कुमार नामक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा मलकपुर गांव में रहने वाले विनोद कुमार शाह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका लड़का विनीत कुमार उम्र 14 वर्ष 29 नवंबर से घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उनका बेटा 9वीं कक्षा में पढ़ता है। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय