Thursday, May 9, 2024

मुझे एग्जिट पोल से मतलब नहीं, मेरा भरोसा प्रदेश के मतदाता पर है: कमलनाथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर आए एग्जिट पोल को लेकर सियासत जारी है। एग्जिट पोल को लेकर राजनेताओं की अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने आई है। वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने एग्जिट पोल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुझे एग्जिट या अन्य कोई पोल से मतलब नहीं है। मुझे मध्य प्रदेश के मतदाता पर भरोसा है।

कमलनाथ ने शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कल इसी टाइम लंबी चर्चा करेंगे। आज कुछ बोलने की आवश्यकता नहीं है। वहीं निर्दलीय प्रत्याशियों से बात करने को लेकर कमलनाथ ने कहा कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है। निर्दलीय प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा के पास इतनी सीट हैं तो क्यों नाटक कर रही है, इससे बात करो, उससे बात करो।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस प्रत्याशी का दावा, 140 सीट आएगी

इंदौर एक से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने भारी मतों से कांग्रेस की जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 140 सीट से जीत रही है और कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी। उन्होंने कहा कि सभी को भोपाल आने के निर्देश दिये हैं। कांग्रेस प्रत्याशी जीतते ही भोपाल पहुंचेंगे। प्रदेश का हर आदमी कांग्रेस की सरकार चाहता है। तोड़फोड़ की संभावना को लेकर कहा- हम किसी से नहीं डरते, कोई हमें हाथ नहीं लगा सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय