Monday, May 20, 2024

वाराणसी में सांसद रोजगार मेला 12 दिसम्बर को, 221 से अधिक बड़ी-बड़ी कंपनियां भाग लेगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्ग निर्देशन में ‘सांसद सांस्कृतिक महोत्सव’ एवं ‘सांसद खेलकूद प्रतियोगिता’ की सफलता के पश्चात अब आगामी 12 दिसम्बर को ‘सांसद रोजगार मेला’ का वृहद आयोजन किया जा रहा है। रोजगार मेला राजकीय आईटीआई करौंदी परिसर में आयोजित होगा।

जिलाधिकारी एस. राजलिंगम ने शनिवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित जिला रायफल क्लब सभागार में ये जानकारी पत्रकारों को दी। उन्होंने बताया कि यह रोजगार मेला वाराणसी जनपद के अभ्यर्थियों के लिए होगा। रोजगार मेला में 221 से अधिक बड़ी-बड़ी कंपनियां भाग ले रही हैं, जिसके माध्यम से वाराणसी जनपद के अभ्यर्थियों को भारी संख्या में सेवायोजित होने का सुनहरा अवसर प्राप्त होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि अब तक 4966 से अधिक अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर लिया है। उन्होंने अभ्यर्थियों से सेवायोजन विभाग के पोर्टल www.sewayojan.up.nic.in पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से तथा क्यू आर कोड के माध्यम से अधिक से अधिक संख्या में अपना रजिस्ट्रेशन कराने की अपील की। जिलाधिकारी ने युवाओं से कहा कि सांसद रोजगार मेला का अवसर उठाएं। उन्होंने बताया कि शिक्षण संस्थाओं में व्यक्तिगत रूप से जाकर अध्ययनरत छात्र छात्राओं को सांसद रोजगार में प्रतिभाग करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

सांसद रोजगार मेला के आयोजन के पूर्व शनिवार को भी सेवायोजन विभाग द्वारा कार्यालय परिसर चौकाघाट में लगभग 45 कम्पनियों को आमंत्रित कर सेवायोजित कराया गया। सांसद रोजगार मेला के आयोजन के पूर्व ही कौशल विकास मिशन प्री-प्लेसमेंट करा रही है। प्रेसवार्ता में मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु नागपाल भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय