Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में पटाखे बजाने वाली बुलेट बाइकों पर पुलिस सख्त, यातायात नियमों की अवहेलना करने पर की गई चालानी कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (गंगोह)। पटाखे बजाने वाली बुलेट बाइकों पर पुलिस अब पूरी तरह सख्त नजर आ रही है। यातायात नियमों की अवहेलना करने पर पुलिस द्वारा चालानी की कार्रवाई की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा गंगोह कोतवाली के प्रभारी नोवेन्द्र सिंह सिरोही के कुशल नेतृत्व में कस्बा इंचार्ज जितेंद्र भाटी ने अपनी पुलिस टीम के साथ बुलेट से पटाखे बजाने वालों पर सख्त कार्रवाही करते हुए कुल 30 मोटर साइकिलों के करीब 90 हज़ार रूपए के चालान काटे और वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने की हिदायत भी दी।

 

 

उन्होंने बताया कि उक्त बुलेट सवार बाइक चलाते हैं तो मॉडिफाई साइलेंसर से स्कूल-कॉलेजो के आसपास और बाजारों में पटाखे फोड़ते हैं। जिससे आसपास के छात्र-छात्राओं, दुकानदारों और बड़े बुजुर्गों को पटाखों की आवाज़ से काफी परेशानी होती है तथा आसपास के अन्य वाहन चालकों में दहशत फैलती है।

 

 

इसके अलावा यह बाइक सवार अपनी नंबर प्लेट पर नंबर के स्थान पर अन्य कुछ लिखवाते हैं, जिस पर पुलिस ने चालानी कार्यवाही की है। उन्होंने कहा कि सड़क पर वाहन चलाने के लिए नियमों की पालन जरूरी है। पुलिस आगे भी इस तरह की कार्रवाई करती रहेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय