Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी युगल को पुलिस ने सुरक्षा में लिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पुरकाजी से फरार प्रेमी युगल को युवती के परिजनों ने कोर्ट मैरिज करने कचहरी पहुंचने पर घेर लिया गया। सूचना पर थाना सिविल लाइन पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई और पुरकाजी पुलिस को सौंप दिया।

कई दिन पहले पुरकाजी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक कस्बा निवासी गैर समुदाय की युवती को प्रेम प्रसंग के चलते अपने साथ ले गया था। युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ पुरकाजी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस दोनों को तलाश रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह प्रेमी युगल कोर्ट मैरिज करने के इरादे से कचहरी में पहुंचा। यह सूचना किसी प्रकार युवती के परिजनों को मिल गई, तो वह भी कचहरी जा पहुंचे और उन्होंने प्रेमी युगल की तलाश शुरू कर दी। किसी ने यह सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को दे दी।

कचहरी पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को अपनी सुरक्षा में ले लिया। दोनों को थाने ले जाया गया। थाना सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि प्रेमी युगल पुरकाजी निवासी था, इसलिए दोनों को पुरकाजी पुलिस को सौंप दिया है। पुरकाजी थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर बौद्ध ने बताया कि प्रेमी युगल बालिग है। युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए हैं। कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय