Wednesday, May 1, 2024

मुज़फ्फरनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में अधिवक्ता की मौत, कमरे में पड़ा मिला शव, परिजनों में कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र के मौहल्ला आदर्श कालोनी में एक युवा अधिवक्ता का शव घर में पड़ा मिला। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार लगभग 41 वर्षीय युवा अधिवक्ता शिवकुमार कचहरी में प्रैक्टिस करते थे। उन्होंने आदर्श कॉलोनी में मकान बनाया था, जबकि उनके पिता ठेकेदारी करते हैं। शिवकुमार यहां पर पत्नी व दो छोटे बच्चों के साथ रहते थे। उनकी पत्नी बीते दिवस बच्चों के साथ मायके गई थी। अधिवक्ता घर पर अकेले थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोपहर में अधिवक्ता की पत्नी घर पहुंची, तो उन्हें अधिवक्ता का शव मकान के ऊपरी हिस्से में बने कमरे में पड़ा मिला। शोर मचाने पर पड़ौसी मौके पर पहुंचे और उन्होंने यह सूचना पुलिस को दी। शाम के समय पहुंचे अधिवक्ता के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया।

पोस्टमार्टम न कराने के बारे में गणमान्य लोगों के कहने व परिजनों के लिख कर देने के बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को परिजनों को सौंप दिया। जिला बार संघ अध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने बताया कि अधिवक्ता का शव कमरे में पड़ा मिला था। जिला बार संघ ने युवा अधिवक्ता की मौत पर शोक जताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय