Monday, May 20, 2024

झांसी के मऊरानीपुर जलविहार महोत्सव में बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने भांजी लाठियां

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी जिले की मऊरानीपुर तहसील में चल रहे जल विहार महोत्सव के दौरान स्वीट नाईट के एक आयोजन में रशियन डांसरों के कार्यक्रम में उमड़ी भारी भीड़ के बेकाबू हो जाने के बाद पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया है ,जिसमें कई लोग जख्मी हो गये हैं और गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।
मऊरानीपुर में इन दिनों प्रांतीय जल विहार महोत्सव की धूम है। इस महोत्सव में आसपास के इलाके से बड़ी संख्या में भीड़ जुट रही है। इसी बीच गुरूवार रात एक स्वीट नाइट का आयोजन किया गया जिसमे रशियन बालाओं के डांस का कार्यक्रम था। इन डांसरों को देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जुटी और मंच पर अश्लील डांस के शुरू होने के बाद लोग भी बेकाबू होकर नाचने लगे। पूरे आयोजन में फूहड़ता बढ़ने के साथ ही लोगों भी बेकाबू होने लगे ।

आयोजन में अश्लीलता का स्तर बढ़ने के साथ ही भीड़ भी बेकाबू हो गयी और अब स्थिति काबू से बाहर होती देख पुलिस ने व्यवस्था बनाने के लिए भीड़ पर जमकर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर हो रहे वीडियो में पुलिसकर्मी भीड़ में मौजूद युवाओं पर लाठियों और बेल्टों से प्रहार करते साफ नजर आ रहे हैं। इस लाठीचार्ज में बड़ी संख्या में लोग जख्मी हुए और अधिक घायल हुए लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।
पुलिस ने आज बताया कि आयोजन में भीड़ काफी अधिक बढ़ गयी थी और भीड़ के कारण बेरिकेडिंग टूट गयी। इसके बाद बेतहाशा भीड़ एक दूसरे पर गिरने लगी और झगड़ा तथा मारपीट शुरू हो गयी। भीड़ अधिक होने के कारण झगड़ा काफी बढ़ गया जिसे काबू करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए राजनारायण ने बताया कि जलविहार के दौरान रजवाड़े में डांसरों का डांस चल रहा था और लोग इसका पूरा आनंद ले रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और पुलिस ने लाठीचार्ज कर दी जिसमें उसे भी कई लाठियां पड़ी, जिसके कारण उसकी आंख के पास गंभीर चोट आयीं। चोट की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय