Saturday, May 11, 2024

गाजियाबाद में पुताई के पैसे मांगने पर ठेकेदार को पुलिस वालों ने पीटा, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक ठेकेदार को पुलिस वालों से पुताई के पेसे मांगना भारी पड़ गया। एक महीना पहले मारपीट में घायल हुए पुताई ठेकेदार प्रेमशंकर मेहतो (52 साल) की 1 मार्च की रात मौत हो गई।

परिजनों के मुताबिक, प्रेमशंकर ने पुताई के रुपए मांगे थे, जिस पर पुलिसकर्मियों ने उसे पीटा और दिमाग की नस फट गई। इस घटना को लेकर पीड़ित परिजनों ने बुधवार रात हंगामा भी किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वेव सिटी थाना क्षेत्र में लालकुआ के पास मानसरोवर पार्क है। यह रहने वाला प्रेमशंकर मेहतो पुताई ठेकेदार था। पुत्र बलराम ने बताया कि पिता ने पड़ोसी पुलिसकर्मी नितिन और प्रेमपाल के घर में पुताई का काम किया था। दोनों पुलिसकर्मियों पर इसके 35 हजार रुपए बकाया थे। आरोप है कि रुपए मांगने पर 5 जनवरी को दोनों पुलिसकर्मियों ने प्रेमशंकर की गंभीर रूप से पिटाई कर दी।

प्रेमशंकर के बेटे बलराम ने बताया कि दिल्ली के पांच अस्पतालों में पिता का इलाज हुआ। इसके बाद वे घर लौट आए, लेकिन हालात में सुधार नहीं हुआ। एक मार्च की रात अचानक तबियत बिगड़ गई तो परिजन उन्हें लेकर गाजियाबाद के MMG हॉस्पिटल आए, जहां मौत हो गई। डॉक्टरों ने सिर की नस फटना बताया।

मामले में परिजनों ने हंगामा करते हुए दोनों पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। ACP रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि 5 जनवरी को मारपीट के अगले ही दिन यानि 6 जनवरी को पीड़ित परिजनों ने थाना वेब सिटी पर एक एप्लिकेशन दी थी। इस पर प्रेमशंकर मेहतो को डॉक्टरी के लिए अस्पताल भेजा गया, लेकिन उसमें कोई चोट नहीं आई थी। फिर भी मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय