Tuesday, May 21, 2024

मुज़फ्फरनगर शहर में दहशत का पर्याय बन रही ‘बुलेट’ को पुलिस ने दबोचा, छुड़वाने को नेताओं का लगा तांता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर में पटाखे व गोली की आवाज छोडने वाली बुलेट मोटरसाईकिलों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाया। मौहल्ला गांधी कालोनी के चौराहे व विश्वकर्मा चौक पर विशेष अभियान चलाकर दर्जनों बाइकों को पकडा और उनके खिलाफ चालान काटकर कार्यवाही की गई, जिससे बुलेट चालकों में हडकम्प मचा रहा।

एसएसपी संजीव सुमन को अनेक लोगों ने बुलेट बाइक चालकों के खिलाफ शिकायत की थी, जो इस प्रकार की डरावनी आवाज निकालते हैं, जिसके पश्चात एसएसपी के निर्देश पर थाना नई मंडी पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया। शहर की सड़कों पर गोलीनुमा आवाज निकालती बुलेट मोटरसाइकिलों के खिलाफ पुलिस ने  आज विशेष अभियान चलाया और कार्रवाई की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौहल्ला गांधी कॉलोनी सहित भोपा रोड और विश्वकर्मा चौक के आसपास पिछले कई दिनों से बुलेट बाइक सवार लोगों द्वारा आतंक मचा रखा था। थाना नई मंडी क्षेत्र की चौकी गांधीनगर के इंचार्ज ने हमराही पुलिसकर्मियों के साथ विश्वकर्मा चौक पर चेकिंग के दौरान दो बुलेट मोटरसाइकिल सवारों को धर दबोचा और एक फरार हो गई, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर यूके15सीके-3215 है, पकड़ी गई मोटरसाइकिल का रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी12बीजे-1802 व यूपी 12बीएन-9876 है।

मौके पर ही दोनों बुलेट की आवाज चेक की गई, तो मामला सही पाने पर पुलिस ने दोनों बुलेट को थाने भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर हाथों-हाथ बुलेट मोटरसाइकिलों को छुड़वाने के लिए कुछ छुटभैया नेताओं का भी चौकी पर जमावड़ा लग गया, इनमें भाजपा नेता ज्यादा थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय