Sunday, April 28, 2024

स्टेट बैंक का बैंक मित्र ग्राहकों के करोड़ों लेकर हुआ फरार, आरोपित हुआ गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

एटा, । एडीवी भारती स्टेट बैंक का एक ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक धाताधारकों के करोड़ों रुपये लेकर फरार हो गया था। मुखबिर की सूचना पर आरोपित को कोतवाली नगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली नगर क्षेत्र की एडीवी भारतीय स्टेट बैंक के खाताधारकों को सुविधा उपलब्ध कराने के लिए जगह-जगह ग्राहक सेवा केन्द्र खोले गए हैं। शहर के अवागढ़ हाउस स्थित बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र का संचालन वर्षों से जसरथपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नगला गिरधर निवासी धीरज तिवारी पुत्र रक्षपाल सिंह कर रहा था। जिसने ग्राहकों से पैसा लेकर फर्जी हस्ताक्षर कर करोड़ों रुपए का गबन कर लिया और 19 अप्रैल 2022 से 25 दिसंबर 2022 तक ग्राहकों के करोड़ों रुपए इकट्ठे किए और भाग गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक द्वारा की गयी धोखाधड़ी का शिकार हुए लोग धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं। इसकी शिकायत ग्राहकों द्वारा पुलिस में की गई। कई लोग तो ऐसे भी हैं, जिन्हें पता ही नहीं कि उनके द्वारा खाते में जमा किए गए पैसे खाते नहीं पहुंचे और उनके साथ धोखा हुआ है।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राहकों से पैसा लेकर फर्जी रसीद व एफडी बनाकर गबन करने वाले बैंक मित्र धीरज तिवारी को 09 अप्रैल 2023 को दिन के 11 बजे शहर के सैनिक पड़ाव स्थित अलीगंज तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में लगभग तीन दर्जन से अधिक लोगों के साथ हुई इस धोखाधड़ी में करोड़ो रुपये ठगी की जानकारी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय